fbpx

Bhavishya Astro

कन्या राशिफल 2024 | Kanya Rashifal in Hindi | Monthly Rashiphal |

कन्या राशिफल 2024 | Kanya Rashifal in Hindi | Monthly Rashiphal |

जनवरी 2024 राशिफल

इस वर्ष की षुरुआत आपके लिए उल्लेखनीय होगी। व्यवसाय का आरम्भ एवं नई नौकरी मिलने के प्रबल आसार हैं। परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है तथा परिवार के लोगों से सहयोग मिलेगा।

फरवरी 2024 राशिफल

इस महीने आपकी कमाई में वृद्धि होगी। व्यवसाय अथवा नौकरी में कोई नए प्रस्ताव मिल सकते हैं तथा लाभ प्राप्त होंगे। आप अपने वैवाहिक जीवन में संतुष्ट होंगे। यदि आप अपने साथी की तलाष में हैं तो इस माह आपकी तलाष पूरी होगी।

मार्च 2024 राशिफल

यह माह आपके लिए एक प्रतिभाषाली माह है। आपके कार्य एवं पैसे के प्रवाह में वृद्धि होगी। आपकी अपने कार्य पर अच्छी पकड़ रहेगी। कुछ लोग कहीं घूमने भी जा सकते हैं।

अप्रैल 2024 राशिफल

इस माह आपको कार्य एवं व्यक्तिगत मामलों में ठोस परिणाम प्राप्त होंगे। आप अपने पुराने मित्रों से मिल सकते हैं तथा इस मुलाकात से आपको व्यवसाय में नए मार्ग मिल सकते हैं। अविवाहित हैं तो रिष्तेदारों की मदद से आपके विवाह के लिए प्रस्ताव आ सकते हैं। यदि विवाहित हैं तो जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे।

मई 2024 राशिफल

यह माह आपके लिए उपयुक्त है। परन्तु आपको अपने स्वास्थ्य की देखभाल करने की जरुरत है। यह अवधि आपके षरीर में उर्जा की कमी को इंगित कर रहा है। आप थका हुआ महसूस करेंगे एवं दूसरों की आलोचना से आपको बचना होगा।

जून 2024 राशिफल

यह माह आपके लिए अच्छा लग रहा है। आपके कार्य में वृद्धि हो सकती है। आप अपनी प्रतिभा के कारण नई चुनौतियों का सामना करने में समर्थ होंगे।

जुलाई 2024 राशिफल

इस महीने में निवेष करने के लिए समय अच्छा है। परन्तु निवेष के लिए ऋण ना लेवें। इस माह आप गहने, कपड़े एवं वाहन खरीद सकते हैं। आपका मन खुष रहेगा। आप अपनी कल्पनाषक्ति से सृजनात्मक कार्य कर सकते हैं।

अगस्त 2024 राशिफल

आपके मानसिक षांति के स्तर में वृद्धि होगी। आपको अचानक धन मिलने के भी योग हैं। व्यापार में अच्छी वृद्धि होगी। आपको अपने कार्य में भी सफलता मिलेगी। आप दूरदर्षिता एवं बुद्धिमानी से पारिवारिक समस्याओं का हल निकाल सकेंगे।

सितम्बर 2024 राशिफल

इस माह व्यापार में वृद्धि होना संभव है। आपको अपने प्रयासों के अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। आपको अपनी सेहत का ख्याल रखने की जरुरत है।

अक्टूबर 2024 राशिफल

विचारों के साथ योजनाबद्ध कार्य आपके व्यावसायिक जीवन को गति देगा। सभी कार्य आपके अनुरुप सम्पूर्ण होंगे। इस माह आपको अपने परिवार से सम्बन्धित खबर मिल सकती है।

नवंबर 2024 राशिफल

व्यापार के मोर्चे पर एक नया सहयोगी पुरानी समस्याओं एवं वित्तीय चिंताओं का समाधान दे सकता है। आपकी कमाई में तेजी आ सकती है। आप दान पुण्य जैसे कार्य में अपना समय एवं धन लगा सकते हैं। आप अपने वैवाहिक जीवन का आनंद लेने में सक्षम होंगे।

दिसंबर 2024 राशिफल

आपको इस माह मिश्रित फल प्राप्त होंगे। आपको लालसा एवं लालच से बचना होगा। आपको स्थिति के अनुरुप कार्य करना चाहिए। दूसरों से सलाह से गुमराह नहीं होना चाहिए। मौसम सम्बन्धित संक्रमण के कारण आपकी सेहत प्रभावित हो सकती है।

Shopping Cart