fbpx

Bhavishya Astro

वृषभ राशिफल 2024 | Vrishabh Rashifal in Hindi | Monthly Rashiphal |

वृषभ राशिफल 2024 | Vrishabh Rashifal 2024 in Hindi | Monthly Rashiphal |

जनवरी 2024 राशिफल

इस साल की षुरुआत बहुत अच्छी नहीं रहेगी। आपको सेहत से जुड़ी परेषानी हो सकती है। कार्य की गति भी धीमी रहेगी परन्तु षीघ्र ही आप परिस्थिति को नियंत्रण में कर लेंगे। इस माह के उत्तरार्ध में भाग्य आपके पक्ष में होगा तथा आपको अपनी मेहनत का परिणाम भी प्राप्त होगा।

फरवरी 2024 राशिफल

इस माह कार्य एवं घरेलू मोर्चे के लिए समय आपके पक्ष में है। आपके कुछ अच्छे विचार अच्छा पैसा कमाने में आपकी मदद करेंगे। नई सम्पत्ति अथवा कोई नया सामान खरीदने के लिए यह माह बेहतरीन है। आपका स्वास्थय इस माह अच्छा रहेगा।

मार्च 2024 राशिफल

आपको अपने नौकरी के क्षेत्र में तरक्की प्राप्त होगी। आपकी प्रतिभा की तारीफ होगी। अपने व्यावसायिक लक्ष्यों की दिषा में कदम लाभदायक होंगे। जीवनसाथी के साथ यात्रा के लिए अच्छा समय है। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

अप्रैल 2024 राशिफल

आपको ईमानदारी से किए गए प्रयासों के लाभदायक परिणाम एवं पुरस्कार प्राप्त होंगे। इस महीने आपके मन में प्रेम की अनुभूति अधिक रहेगी तथा आप अपने प्रेमी के साथ सुखद समय का अनुभव करेंगे। पेट की बीमारियों के लिए आपको सावधान बरतने की जरुरत है। कुछ भी नुकसानदेय खाघ पदार्थ के सेवन से बचें।

मई 2024 राशिफल

यह एक भाग्यषाली एवं षक्तिषाली माह है। आप इस माह में अच्छी सफलता अर्जित करेंगे। आपकी आय व्यय की तुलना में अधिक रहेगी तथा आप पैसे के मामलों में खुष रहेंगे। महीने के उत्तरार्ध में किसी यात्रा का योग बन रहा है।

जून 2024 राशिफल

आपका ज्ञान इस माह आपकी मदद करेगा। आप इस माह में अपने कौषल एवं प्रतिभा का उपयोग कर अच्छी सफलता प्राप्त कर सकते हैं। आय अच्छी होगी परन्तु कुछ अप्रत्याषित व्यय होने की भी संभावना है। आपको यात्रा का आनंद भी प्राप्त होगा।

जुलाई 2024 राशिफल

इस माह के दौरान मिश्रित परिणामों के अनुभव की संभावना है। आपके जीवन में कठिन उतार चढ़ाव रहेगा। आपको सावधान रहने की जरुरत है। आप होने वाली घटनाओं से चिंतित रह सकते हैं। सेहत खराब होने की संभावना एवं आॅंखों में कष्ट होने की संभावना प्रतीत होती है।

अगस्त 2024 राशिफल

यह माह आपके लिए एक अच्छा माह लग रहा है। इस माह में बच्चों से सम्बन्धित मामलों में आपको लाभ प्राप्त होगा। यदि आप अपने वैवाहिक जीवन में संतान के जन्म का इंतजार कर रहे हैं तो इस माह आपको अच्छी खबर मिल सकती है।

सितंबर 2024 राशिफल

पेषेवर जीवन में संतोषजनक होगा। आप बच्चों के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। प्रतियोगी क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी। व्यापारिक कार्य में आपको सहयोग मिलेगा। पिछले माह की अप्रत्याषीतताएॅं पीछे छूट जाएॅंगी एवं आप सकारात्मकता के साथ भविष्य की तरफ देखेंगे।

अक्टूबर 2024 राशिफल

इस महीने में आपका उर्जा का स्तर अच्छा होगा। आपको कोई महत्वपूर्ण काम करने की जिम्मेदारी दी जाएगी। आप अपने परिवार के लिए पर्याप्त समय नहीं होगा। आपको अपने व्यक्तित्व के कई पहलूओं को सुधारना होगा। मानसिक एवं षारीरिक तौर पर एवं आप पूरी ईमानदारी से प्रयत्न करेंगे।

नवंबर 2024 राशिफल

इस महीने में आपका गंभीर प्रकृति एवं व्यायहारिक दृष्टिकोण आपकी मदद करेगा। नौकरी में परिवर्तन की संभावना है। दोस्तों एवं परिवार के साथ मनोरंजन के लिए यह अच्छा समय है। व्यापार में ध्यान केंद्रित करने में सफल होंगे। घर के वातावरण आपके लिए अनुकूल होगा।

दिसंबर 2024 राशिफल

इस महीने में अत्याधिक सावधानी के आवष्यक है। धोखा या व्यापार में हानि संभव है। आॅनलाइन लेन देन में सावधान रहना चाहिए। अपने निजी संबंधों में अच्छा विष्वास स्तर को बनाए रखें।

Shopping Cart