fbpx

Bhavishya Astro

मेष राशिफल 2024 | Mesh Rashifal in Hindi | Monthly Rashiphal |

मेष राशिफल 2024 | Mesh Rashifal 2024 in Hindi | Monthly Rashiphal |

जनवरी 2024 राशिफल

वर्ष 2017 की षुरुआत आप के लिए अच्छी होगी। जनवरी में आप अतिरिक्त उर्जा से लंबित कार्य खत्म कर सकते हैं। आप विदेषी लेन देन से कुछ पैसे कमा सकते हैं। आप अपनी बहुमूल्य सलाह से आपने दोस्तों की मदद कर सकते हैं।

फरवरी 2024 राशिफल

आपको अपने कामकाज में थोड़ा सावधान रहने की जरुरत है। आपनी योजनाओं का खुलासा अपने साथियों एवं भागीदारों के साथ ना करें। प्रेम संबंधों में सुधार होगा। आप अपने प्रेमी के साथ कुछ यागदार समय बिता सकते हैं। भोजन में सावधानी बरतें।

मार्च 2024 राशिफल

मार्च 2017 में आप अपने कार्य और अधिक अच्छी तरह कर सकते हैं। आप कुछ अतिरिक्त पैसे बनाने में सक्षम होंगे। नए सहयोगियों एवं सहकर्मियों के साथ बैठक में नए विकल्प निकल कर आ सकते हैं। आपको विदेष यात्रा करने का भी अवसर प्राप्त हो सकता है। आप नए व्यवसायिक पाठ्यक्रम में षामिल हो सकते हैं।

अप्रैल 2024 राशिफल

अपको अपने कार्यस्थल में गतिविधियों के दायरे में वृद्धि होगी। आप काम, स्वास्थ्य आदि में बदलाव की उम्मीद कर सकते हैं। प्रेम सम्बन्ध में आप अपने प्रेमी के लिए और अधिक भावुकता महसूस कर सकते हैं। आप प्रेमी के साथ यादगार समय बिताएंगे। स्वयं एवं परिवार के वृद्ध सदस्यों के स्वास्थ्य की अतिरिक्त देखभाल करनी आवष्यक है।

मई 2024 राशिफल

यह एक लाभ देने वाला महीना होगा। आपको सलाह दी जाती है कि आप अपने निवेष, आर्थिक एवं नौकरी से सम्बन्धित कार्य को तेजी से सम्पूर्ण करें। आप जोखिम भरे निवेष से दूरी बनाए रखें। यह समय परीक्षा एवं साक्षात्कार के लिए अच्छा है एवं इसके नतीजे आपके पक्ष में होंगे। परिवार से मदद एवं समर्थन इस महीने मंे आपको प्राप्त होगा।

जून 2024 राशिफल

वरिष्ठ अधिकारीयों के समर्थन के लिए आपको अपने प्रदर्षन को बेहतर बनाए रखना होगा। आपको अहंकार एवं क्रोध आपके प्रेम एवं वैवाहिक जीवन में कुछ समस्या उत्पन्न कर सकता है। स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए आप योग का सहारा ले सकते हैं। ऐसा करना आपके लिए लाभदायक होगा।

जुलाई 2024 राशिफल

यह आपके लिए एक बेहतरीन माह होगा। आपको स्वयं को परिस्थिति के अनुसार समायोजित करने का प्रयास करना चाहिए। आपके परिवार में कुछ असामान्य घटनाएॅं हो सकती हैं। काम से सम्बन्धित यात्राओं के अवसर भी मिल सकते हैं। मानसिक एवं वैचारिक थकान रहने की संभावना है जिस कारण आपमें उत्साह की कमी रहेगी। आलस्य बढ़ सकता है।

अगस्त 2024 राशिफल

इस माह आपका भाग्य आपको मिश्रित फल प्रदान करेगा। व्यावसायिक जिम्मेदारियों को आप कुछ समय के लिए स्थगित कर सकते हैं। इस महीने में आपके परिवार के साथ कुछ बुरे अनुभव हो सकते हैं। आपको यह सलाह दी जाती है की आप षांत मन के साथ घरेलू मामलों को संभालें तथा क्रोध एवं आक्रमकता से बचें।

सिंतबर 2024 राशिफल

इस माह में आपको सुखद परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज में मन लगेगा। उत्साह आत्मविष्वास बना रहेगा। स्थायी कार्यों की चर्चा होगी। व्यापारिक साहस बढ़ा सकते हैं। आपको परिवार का भी साथ मिलेगा। व्यापारिक श्रेष्टता रहेगी। नौकरी में भी निजी कार्य को प्राथमिकता देवें। आप अपने पद से लाभान्वित होंगे।

अक्टूबर 2024 राशिफल

इस माह व्यवसाय एवं नौकरी में प्रगति मिलेगी। परन्तु वैवाहिक जीवन में कुछ चिंता हो सकती है। महीने का दूसरा भाग आपके लिए थोड़ा मुष्किल हो सकता है। आप अपने उर्जा एवं सहनषक्ति के स्तर को बनाए रखें।

नवंबर 2024 राशिफल

नवंबर 2017 माह सभी कार्यों से कुछ दूरी बनाने के लिए एक अच्छा महीना है। आपके निजी जीवन में कुछ उतार चढ़ाव हो सकता है। परन्तु व्यावसायिक एवं वित्तीस मामलों में यह माह अच्छा होगा। किसी को पैसा उधार दे रखा है तो वापस प्राप्त हो सकता है। स्वास्थ्य में कुछ परेषानी हो सकती है।

दिसम्बर 2024 राशिफल

इस महीने में स्थिरता रहेगी। आप अपनी कड़ी मेहनत के कारण अपने लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे। अप्रत्याषित स्त्रोतों से धन का लाभ हो सकता है तथा आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार आ सकता है। काम के स्थान पर स्वतंत्रता होगी। निजी जीवन भी इस माह आपके लिए अच्छा होगा।

Shopping Cart