fbpx

Bhavishya Astro

मिथुन राशिफल 2024 | Mithun Rashifal in Hindi | Monthly Rashiphal

मिथुन राशिफल 2024 | Mithun Rashifal in Hindi 2024 | Monthly Rashiphal |

जनवरी 2024 राशिफल

इस महीने में आपके व्यवसायिक क्षेत्र में विकास आसानी से होगा। व्यवसायिंक क्षेत्र में आपको लगभग तय है। आपके लिए बेहतर होगा की आप कार्य में प्रगति के लिए अपनी जिम्मेदारियों को समझें। परिवार के प्रति सकारात्मक पूर्वाग्रह संभव है।

फरवरी 2024 राशिफल

यह माह आपको मिश्रित फल देगा। आपके लिए परिवार एवं आर्थिक स्थिति ध्यान के मुख्य क्षेत्र होंगे। आपका अहंकार आपके दोस्तों के साथ कुछ समस्या उत्पन्न कर सकता है। भाई बहन के साथ भी कुछ विवाद संभाव है।

मार्च 2024 राशिफल

इस माह आपको अपने मन को षांत रखने की जरुरत है। आप अपने जीवन में असुरक्षा एवं अस्पष्टता महसूस कर सकते हैं। आपकी आॅंखों में थोड़ा कष्ट हो सकता है। स्वजनों एवं परिवारजनांे के रुखेपन का आपको सामना कर पड़ सकता है। इस माह आपकी व्यय आय से अधिक होगी।

अप्रैल 2024 राशिफल

यह माह आपके लिए उपलब्धियों से भरा होगा। इसका कारण यह है कि ग्रह आपके पक्ष में है। अप्रैल 2024 में प्रमुख समस्या नहीं देख रहा हूॅं। आनंद का अनुभव होगा। प्रतियोगी क्षेत्र में सफलता मिलेगी। व्यापारिक कार्य में सहयोग मिलेगा।

मई 2024 राशिफल

इस महीने के दौरान आपको कई महत्वाकांक्षी परियोजनाओं को पूरा करेंगे। अपनी इच्छाओं को अधिक नियंत्रण में रखें अन्यथा हताषा, तनाव एवं चिंता को बढ़ावा दे सकती है। आपको अपने व्यक्तित्व के कई पहलूओं को सुधारना होगा। मानसिक एवं षारीरिक तौर पर आपको मेहनत करनी होगी। आप पूरी ईमानदारी से प्रयत्न करेंगे।

जून 2024 राशिफल

यह माह आपके लिए बहुत अच्छा है। आपकी उर्जा का स्तर अच्छा होगा। आत्मनिरीक्षण के बाद आप खुद को और अधिक संतुलित महसूस करेंगे। आप काम को लेकर ज्यादा एकाग्रचित हो गए हैं एवं आपकी उत्पादकता भी बढ़ेगी।

जुलाई 2024 राशिफल

बृहस्पति व्यवसाय से संबंधित मामलों में आपकी मदद करेगा। यह आपके वैवाहिक जीवन के लिए अच्छा होगा। इस माह मानसिक षांति भी आपको प्राप्त होगी। आपको अपने मन को भी षांत एवं अपनी मनोदषा को नियंत्रित रखने की जरुरत है।

अगस्त 2024 राशिफल

व्यावहारिक मामले भी सुधरेंगे। आर्थिक मामलों में क्रियान्वयन होगा। आपको अपनी आमदनी एवं निवेष से लाभ मिलेगा। आपको रुका हुआ पैसा भी मिलेगा। आप एवं आपके जीवनसाथी के विचारों में तालमेल की कमी हो सकती है। जीवनसाथी की भावनाओं का ख्याल रखना चाहिए।

सितंबर 2024 राशिफल

सहनषक्ति एवं उर्जा से आपको मदद मिलेगी। आपका संचार प्रभावी हो जाएगा। व्यावसायिक संबंध में लाभदायक सिद्ध होगा। परिश्रम का अनुकूल फल मिलेगा।

अक्टूबर 2024 राशिफल

आप कई गतिविधियों में भाग लेंगे तथा एक महीने में कई समारोह में हिस्सा ले सकते हैं। परिवार में कोई भी घटना संभव है। आप अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। आप अपने खर्च पर नियंत्रण करना चाहिए।

नवंबर 2024 राशिफल

आप इस महीने में वित्तीय एवं व्यावसायिक स्वतंत्रता का अनुभव करेंगे। वेतन में वृद्धि होगी एवं पदोन्नति भी संभव है। आपको व्यवसायिक जीवन में काफी प्रगति मिल सकती है। इस माह प्रतियोगिता में भी सफलता मिलने के अत्याधिक आसार नजर आ रहे हैं। आप इस माह में अपने लंबित कार्य पूरे कर सकते हैं।

दिसंबर 2024 राशिफल

सामाजिक दायरे में वृद्धि होगी। आपकी सामाजिक छवि मजबूत होगी। इस महीने में आपको खर्च बढ़ सकता है। महीने के अंत में आप अपने परिवार के साथ किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं।

 

Shopping Cart